पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फाइनेंस कर्मी को चाकू गोदकर घायल किया:बेतिया में पैसा लेने आए फाइनेंस कर्मी को ग्राहक ने मार दी चाकू; कलेक्शन के 1.5 लाख रुपए और मोबाइल छीना, GMCH में चल रहा इलाज, गंभीर

बेतिया8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
इलाजरत घायल। - Dainik Bhaskar
इलाजरत घायल।

बेतिया के नवरंगाबाग बाइक फाइनेंस का पैसा लेने पहुंचे कर्मी को एक ग्राहक ने चाकू मार घायल कर दिया। फाइनेंस कर्मी के शरीर पर कई जगह चाकू के गहरे निशान हैं। चाकू लगने के बाद गंभीर रूप से घायल फाइनेंस कर्मी का इलाज बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज (GMCH) में चल रहा है। घायल फाइनेंस कर्मी प्रकाश कुमार सोनी बेतिया जिला के चनपटिया थाना क्षेत्र का रहने वाला है और लव हीरो फाइनेंस में काम करता है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि चनपटिया थाना क्षेत्र के बहरयि गांव निवासी प्रकाश कुमार सोनी हीरो फाइनेंस कंपनी में काम करता है। बाइक फाइनेंस का पैसा लेने प्रकाश सोनी नवरंगाबाग स्थित रवींद्रनाथ राय के किताब की दुकान पर गया था। तभी पैसे को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। घायल प्रकाश सोनी ने बताया कि ग्राहक रवींद्रनाथ राय पैसे देने के लिए अपनी दुकान पर बुलाया था। वहां पर जाने के बाद रवींद्रनाथ बोले कि पैसा मैं अभी नहीं दूंगा, जिसके बाद दोनों में कहासुनी हो गई और रवींद्रनाथ राय गाली देने लगे। तभी अचानक रवींद्रनाथ का बेटा अंकित राय दुकान पर पहुंच गया और पीठ पर चाकू से वार कर दिया। वहां मौजूद दुकानदारों ने मेरी जान बचाई और मुझे टेंपो में लादकर अस्पताल पहुंचाया गया। घायल प्रकाश सोनी का कहना है कि फाइनेंस का पैसा लगभग डेढ़ लाख रुपया जो मैंने कलेक्शन किया था वह पैसा और मोबाइल भी छीन लिया गया है।

इस संबंध में नगर थाना पुलिस ने घायल फाइनेंस कर्मी प्रकाश सोनी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है। बेतिया एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. दोषी पर सख्त से सख्त कार्रवाई होगी।

खबरें और भी हैं...