पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

फल का वितरण:पीएम मोदी के जन्मदिन सेवा सप्ताह पर भाजपा नेता ने दलित बस्ती में किया फल का वितरण

बेतिया8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन के मौके पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित सेवा सप्ताह कार्यक्रम की शुरुआत भाजपा नेता राजकिशोर प्रसाद ने विधानसभा के पूर्वी ग्रामीण मंडल के महनाकुली पंचायत के महादलित बस्तियों में गरीब परिवारों के बीच फल वितरण कर किया। प्रसाद ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री मोदी की जीवनी में हम देखें तो सेवा प्रमुख लक्ष्य रहा है। देश की सेवा, जनता की सेवा, दलितों, शोषित और पिछड़े वर्गों की सेवा, जो समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति की सेवा, ये उनके जीवन का ध्येय रहा।

ये लक्ष्य मोदी का बचपन से था। प्रत्येक वर्ष भाजपा विभिन्न प्रकार के सेवा कार्यों का आयोजन कर प्रधानमंत्री के स्वास्थ्य एवं दीर्घायु होने की कामना करती है। इस वर्ष सेवा सप्ताह के रूप में कई कार्यक्रम तय किए गए हैं। मौके पर भाजपा नेता राजकिशोर प्रसाद, दीपक प्रसाद, हरिहर प्रसाद, मोहन, कन्हैया राम, मणिभूषण शुक्ला ,हरि राम आदि मौजूद रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें