बेतिया में चंवर में डूबने से भाई-बहन की मौत:चंवर में कमल का फूल तोड़ने गए थे दोनों, भाई डूबने लगा तो बहन बचाने गई, गहराई में जाने से दोनों की मौत

बेतिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर।

बेतिया के बैरिया थाना क्षेत्र के मथौली गांव में बुधवार की शाम को चंवर में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई है। घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतक की पहचान मथौली गांव निवासी मुकुरधुन महतो की सात वर्षीय पुत्री रागनी कुमारी तथा रवि कुमार का पांच वर्षीय पुत्र राजा कुमार के रूप में की गई।

घटना की सूचना पर पहुंची बैरिया पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गवर्नमेंट मेडिकल अस्पताल बेतिया भेज दिया है। घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि दोनों बच्चे मथौली नहर के समीप चंवर में कमल का फूल तोड़ने के लिए गई थे।

चंवर में अधिक पानी होने के कारण राजा का पैर गहरे पानी में फिसल गया, जिसे बचाने के दौरान रागनी भी गहरे पानी के चपेट में आ गई और डूब गई जिससे दोनों का मौत हो गेया। आसपास के लोगों ने दोनों को बाहर निकाला। तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। पुलिस का कहना है कि डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई है। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रशासन पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा प्रदान करे।

खबरें और भी हैं...