बेतिया में एक कट्ठा जमीन के लिए मासूम की हत्या:जमीन विवाद में एक साल के मासूम को जमीन पर पटका, मौके पर ही मौत

बेतियाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शव के पास लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
शव के पास लोगों की भीड़।

बेतिया में जमीन विवाद में एक वर्षीय मासूम का निर्मम तरीके से हत्या कर दिया गया। सोमवार की शाम जमीन विवाद में मासूम की जान ले ली गई। पहले चल रहे जमीन विवाद में दोनों पक्ष में लड़ाई हो गई। इस दौरान एक पक्ष के लोगों ने गोदी से छीनकर मासूम बच्चे को जमीन पर पटक दिया और लाठी डंडे से मारने लगा, इसके बाद घटनास्थल पर ही बच्चे की मौत हो गयी।

पूरा मामला बेतिया जिले के नौतन थाना क्षेत्र के दक्षिण तेंलुआ पंचायत के वार्ड नंबर चार का है। यहां जमीन को लेकर प्रमोद यादव और भिर्गुण यादव के बीच पूर्व से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। इसी दौरान सोमवार की देर शाम उसी जमीन को लेकर विवाद बढ़ गया विवाद इतना बढ़ गया कि प्रमोद यादव के एक वर्षीय पुत्र को निर्गुण यादव के पक्ष के लोगों ने छीन कर जमीन पर पटक दिया और बच्चे पर लाठी चलाने लगे, जिससे मासूम की मौत हो गई।

वारदात की सूचना पर पहुंची नौतन थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है। वहीं नौतन थाना अध्यक्ष अमित कुमार ने बताया की घटना की सूचना मिलने पर पदाधिकारी को वहां पर भेजा गया था। पूर्व के जमीन को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ है, जिसमें प्रमोद यादव के एक वर्ष के बच्चे को झगड़ा के दौरान चोट लगने से मौत हो गयी है। शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

खबरें और भी हैं...