बेतिया में दो पक्षों में भिड़ंत, पुलिस ने किया कैंप:पैक्स अध्यक्ष और मुखिया समर्थक में हुई झड़प, पैसे की लेनदेन को लेकर हुआ विवाद

बेतिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर।

बेतिया में मुखिया समर्थक और पैक्स समर्थक के बीच मंगलवार की देर रात झड़प हो गई। हालांकि दोनों ओर से कोई वयक्ति घायल नहीं हुआ। स्थिति को नियंत्रित करने को लेकर सूचना पर नरकटियागंज DSP कुंदन कुमार सहित आधा दर्जन थाने की पुलिस गांव पहुंच कैंप किया। इसके बाद गांव में तनाव की स्थिति नियंत्रित हुई। पूरा ममला बेतिया जिला के लौरिया प्रखंड के साठी थाना क्षेत्र धमौरा पंचायत का है।

यहां मुखिया पति कमलेश यादव और पैक्स अध्यक्ष राजू झा में झड़प हो गई। इसके बाद दोनों लोगों के समर्थक इकट्ठा हो गए और लड़ाई शुरू हो गई। हालांकि सूचना पर पुलिस पहुंच कर मामले को नियंत्रण कर ली। मामले में बताया जा रहा है कि पैक्स अध्यक्ष राजू झा अपने गांव के ही तेज नारायण झा के बेटी की शादी में एक लाख 80 हजार रूपए दिए थे। उसी पैसा को मंगलवार के शाम पैक्स अध्यक्ष राजू झा गांव के तेज नारायण झा से वापस मांगने लगे। इसको लेकर मुखिया पति कमलेश यादव अपने सैकड़ों समर्थक के साथ राजू झा के घर पर हमला बोल दिया। इसके बाद दोनों ओर से झड़प हो गई। हालांकि किसी भी व्यक्ति को कोई चोट नहीं आई।

बता दें कि पैक्स अध्यक्ष राजू झा के भाई भी मुखिया का चुनाव लड़े थे। उसमें उसकी हार हो गई थी। और उसे हराकर कमलेश यादव की पत्नी मुखिया में विजयी हुई। वहीं, इस संबंध में नरकटियागंज डीएसपी कुंदन कुमार ने बताया कि "हारे हुए मुखिया और उनके भाई पैक्स अध्यक्ष राजू झा और जीते हुए मुखिया पति कमलेश यादव के बीच कुछ पैसे को लेनदेन को लेकर झड़प हो गई थी। पुलिस ने मौके पर पहुंच मामले को शांत कराया। दोनों पक्ष से आवेदन लेकर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।"

खबरें और भी हैं...