पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आयोजन:पूर्व जिला पार्षद की हत्या की निंदा, शोकसभा आयोजित

बेतिया10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कांग्रेस आश्रम बेतिया में गुरुवार को एक शोक सभा का आयोजन किया गया। जिसमें कांग्रेसी नेता व पूर्व जिला परिषद सदस्य दयानंद प्रसाद वर्मा की निर्मम हत्या की निंदा की गई। शोक सभा में कार्यकर्ताओं ने इस घटना पर रोष व्यक्त किया। सभी कार्यकर्ता एवं कांग्रेस के पदाधिकारियों ने एक स्वर से जिला प्रशासन से मांग किया कि इस हत्याकांड में लिप्त अपराधियों को अविलंब गिरफ्तार किया जाए। चाहे वह व्यक्ति कितना भी बड़ा क्यों नहीं हो। मौके पर कहा गया कि दयानंद वर्मा की जिस तरह से हत्या किया गया है, इससे प्रतीत होता है कि यह पूर्व से सुनियोजित थी। वक्ताओं ने कहा कि जदयू विधायक रिंकू सिंह तथा उनके गुर्गे पूर्व से घात लगाकर हत्याकांड का अंजाम दिया।

जिला कांग्रेस कमेटी मृतक के परिवार को 20 लाख रुपया मुआवजा तथा उनके पत्नी को सरकारी नौकरी देने के लिए जिला प्रशासन से मांग किया तथा आरोपी विधायक के सुरक्षा गार्ड को वापस लेने की मांग की गई। शोक सभा की अध्यक्षता पूर्व विधायक मदन मोहन तिवारी तथा संचालन शौकत अली तथा अजय गिरी ने किया। सभा में बाल्मीकि नगर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के पूर्व प्रत्याशी इरशाद हुसैन, अब्दुल कैश, भारत भूषण दुबे, शेख कामरान, कलाम जौहरी, विनय यादव, विजय कुमार पुष्प, विनय वर्मा आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें