पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शिलान्यास:पंचायत सरकार भवन के निर्माण कार्य का सहकारिता मंत्री ने किया शिलान्यास

बेतिया15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मधुबन | प्रखंड क्षेत्र के सवंगिया वार्ड तीन ब्रह्म स्थान के पास रविवार को बिहार सरकार के सहकारिता मंत्री राणा रणधीर सिंह ने 12192100 रुपए की लागत से बनने वाले पंचायत सरकार भवन का शिलान्यास किया। इस अवसर पर मुखिया भाग्यमति देवी की अध्यक्षता में एक जनसभा का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए मंत्री श्री सिंह ने बताया कि आजादी के बाद पहली बार महात्मा गांधी जैसा सोचते थे। वैसा ही एनडीए सरकार इसे धरातल पर उतारने का काम कर रही है।

सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबको न्याय के साथ विकास का कार्य गांव-गांव में हो रहा है। गांव की बिटिया को जन्म से लेकर ग्रेजुएट होने तक खाते में 54 हजार देने का काम भी किया जा रहा है। मौके पर प्रखंड प्रमुख लालबाबू पासवान, बीडीओ कुमारी सविता सिन्हा, भाजपा मंडल अध्यक्ष जंग बहादुर कुशवाहा, जदयू प्रखंड अध्यक्ष आश पूरण कुशवाहा, प्रमोद कुशवाहा, राम बाबू पासवान, किशोरी सहनी, राम प्रसाद ठाकुर, सुनैना देवी, कामेश्वर प्रसाद, श्याम नंदन प्रसाद, रीमा देवी, मनीष कुमार पांडेय सहित अन्य उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें