पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जाम:छठ पूजा की खरीदारी को लेकर बाजार में दिन भर जुटी भीड़, जाम

बेतिया7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बीच सड़क पर फल-सब्जी की दुकान लगाने से लगा रहा जाम

लोकआस्था का चार दिवसीय महापर्व छठ बुधवार को नहाय-खाए के साथ शुरू हो गया है। इस दौरान गुरुवार को ताजपुर बाजार के विभिन्न चौक चौराहे स्थित दुकानों पर छठ पूजा की तैयारी को लेकर खरीदारी के लिए लोगो की भीड़ लगी रही। नीम चौक, हॉस्पिटल चौक, गांधी चौक एवं कोल्ड स्टोर चौक पर लोग सुबह से ही खरीदारी में व्यस्त दिखे। बीच सड़क पर फल, खाजा, ईख, आदि, हल्दी, मूली, बद्दी अर्तकपात आदि की दुकान लगने के कारण लोगो को दिन भर भीड़ व जाम का सामना करना पड़ा।

हालांकि स्थानीय प्रशासन द्वारा गुरुवार एस एच 49 ताजपुर-समस्तीपुर स्थित रामदयाल चौक मोतीपुर के पास बैरिकेटिंग लगाकर बाजार में बड़ी वाहन के प्रवेश पर पूर्णतः रोक लगा दिया गया है । छठ पर्व को लेकर कापड़ो की दुकानों में भी काफी भीड़ देखी गई। जहां एक ओर रेडीमेड की दुकानों पर बच्चो के कापड़ो के लिए भीड़ लगी रही, वही वस्त्रालयों में व्रतियों के लिए साड़ी व लड़कियों के लिए सूट व लहंगा खरीदने की होड़ लगी रही। साथ ही श्रृंगार की दुकान पर बिंदी, चूड़ी, लहठी समेत सौंदर्य प्रसाधन की सामग्री की खरीदारी के लिए लड़कियों और महिलाओं की भीड़ लगी रही।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें