पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मिली लाश:शौच के लिए गई वृद्धा की पोखर में मिली लाश

बेतिया12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड क्षेत्र के बैरिया पंचायत के भगत सिंह खेल मैदान के बगल के तालाब में डूबने से 65 वर्षीय वृद्ध महिला की मौत हो गई है। महिला का शव शनिवार की सुबह तालाब में तैरता देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दिया । जिसके बाद बैरिया थाना अध्यक्ष दुष्यंत कुमार ने मौके पर पहुंचकर शव को तालाब से बाहर निकलवाया और छानबीन शुरू की । बताया जाता है कि बैरिया निवासी झगरू मुखिया की पत्नी शुक्रवार की शाम से गायब है, जिसके बाद परिजन को इसकी सूचना दी गई।

स्थानीय मुखिया नवीन कुमार ने बताया कि वृद्ध महिला झगरू मुखिया की पत्नी फुलकुंवर देवी है जो शुक्रवार की शाम शौच के लिए निकली थी और घर नहीं गई । परिवार वालों ने रात भर खोजबीन किया लेकिन वह कहीं नजर नहीं आई। शनिवार की सुबह तालाब में तैरता शव मिलने के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई । उपस्थित लोगों ने शव का पहचान किया मुखिया ने बताया कि तालाब के किनारे पैरों के निशान देखने से पता चलता है कि उसका पैर फिसल जाने के कारण गहरे पानी में चली गई थी । जिससे उसकी मौत हो गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पूछताछ करने के बाद शव को परिवार वालों को सौंप दिया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें