पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निर्णय:स्वदेशी वस्तुओं का उपयोग करने का लिया निर्णय

बेतिया4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मंगलवार को चनपटिया विधानसभा अंतर्गत उतरी मझौलिया के सरिसवा पंचायत में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक प्रेम साह की अध्यक्षता में संपन्न की गई। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के 1 वर्षों में की गई जन कल्याणकारी योजनाओं का ग्रामीण जनता के बीच लेखा जोखा का विवरण वितरण किया गया। वहीं भारत सरकार द्वारा लिए गए निर्णय जिसमें चीन के 59 एप पर प्रतिबंध लगाना जिसका जनता ने जोरदार स्वागत किया ।  सभी कार्यकर्ताओं ने एक स्वर में स्वदेशी अपनाएंगे और विदेशी वस्तुओं का बहिष्कार करेंगे की शपथ ली।

इस बैठक का संचालन सांसद प्रतिनिधि रामधनी पटेल ने किया। इस कार्यक्रम में को संबोधित करते हुए जिला प्रवक्ता विजय ठाकुर ने कहा कि भाजपा के सरकार के द्वारा जो भी जटिल समस्याएं थी जैसे कि कश्मीर से 370 धारा को हटाना और अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण  जैसे मुख्य मांग 1 वर्ष के अंदर ही पूरी कर ली गई ।इस मौके पर भाजपा के जिला मंत्री पूर्व मुखिया विभय रंजन चौबे, शिवबालक महतो, देवनंदन महतो, मदन पटेल, सुखदेव पाल, गोपाल जी पटेल, गोपाल जी पासवान, जितेंद्र ठाकुर, कृत शर्मा, सदानंद शुक्ला, राजकिशोर साह ,रामानंद साह,  गुड्डू वर्णवाल ,मनराज साह, मनोज जयसवाल, सहित सैकड़ों की तादाद में भाजपा कार्यकर्ता सरिसवा बाजार में व्यवसायियों के बीच घूम घूमकर मोदी सरकार द्वारा 1 साल का कार्यकाल का लेखा-जोखा का प्रपत्र वितरण किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें