बेतिया में 2 बाइक में भिड़ंत, 4 की मौत:बिना हेलमेट के एक बाइक पर सवार थे 3 लोग, दूसरी पर हेलमेट पहने युवक की भी गई जान

बेतिया5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद मृतक के रोते-बिलखते परिजन। - Dainik Bhaskar
हादसे के बाद मृतक के रोते-बिलखते परिजन।

बेतिया में दो बाइक की भिड़ंत में 4 युवकों की मौत हो गई। लौरिया थाने के दारोगा संजीव कुमार ने बताया कि- एक बाइक पर 3 लड़के सवार थे और दूसरी पर एक। हादसे में चारों बाइक सवार की मौत हो गई। सभी के शव को बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया। वहीं, दोनों बाइक को जब्त कर थाना लाया गया। हादसा लौरिया थाना क्षेत्र के बेतिया-लौरिया मुख्य मार्ग NH-727 पर श्रेया गैस एजेंसी के पास हुआ।

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया, एक बाइक बेतिया से लौरिया जा रही थी। वहीं दूसरी बाइक लौरिया से बेतिया की तरफ जा रही थी। दोनों की रफ्तार काफी तेज थी और दोनों में आमने-सामने टक्कर हो गई। इसमें एक की घटनास्थल पर ही हुई मौत हो गई। जबकि तीन युवकों ने अस्पताल जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया।

एक बाइक पर तीन लोग थे सवार
एक अपाचे गाड़ी लौरिया की तरफ से आ रही थी जिस पर 3 लोग सवार थे। इन तीनों में से किसी ने हेलमेट नहीं लगाया था। वहीं एक बाइक बेतिया से लौरिया की तरफ आ रही थी। इस पर एक युवक सवार था। हालांकि उस युवक ने हेलमेट लगाया हुआ था फिर भी सीने पर चोट लगने की वजह से उसकी जान चली गई।

इन की हुई मौत
मृतकों में लौरिया थाना के फुलवरिया निवासी राजकुमार सिंह के पुत्र शशि कुमार सिंह (30), बाकी तीन युवक सिरसिया ओपी के तुरहा पट्टी गांव निवासी सुल्तान भैया के पुत्र हवलदार मियां (18), मोहम्मद शौकत के पुत्र सोनू मियां (18) और रफीक आलम के पुत्र शोएब (18) आलम शामिल है।