पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:विधि-व्यवस्था बनाए रखने व बूथों पर मूलभूत सुविधाओं को लेकर हुई चर्चा

बेतिया10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चुनाव को लेकर बगहा एसडीएम ने पदाधिकारियों व जनप्रतिनिधि के साथ की बैठक

रामनगर में बगहा एसडीएम ने प्रखंड कार्यालय में विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर नोडल पदाधिकारी समेत सेक्टर मजिस्ट्रेट व जनप्रतिनिधि लोगों के साथ बैठक की। विधि व्यवस्था कायम रखने के लिए आवश्यक निर्देश दिए। साम्प्रदायिक सौहार्द कायम रहना चाहिए। विधानसभा चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न कराने के लिए आवश्यक निर्देश। बूथों पर पेयजल, शौचालय, बिजली, टेबल कुर्सी, बेंच समेत मुलभूत सुविधा उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है। बूथों पर विकलांग मतदाता के लिए रैम्प का निर्माण समेत आवश्यक मूलभूत सुविधाओं को पूरा करने के लिए निर्देश दिए हैं। विधानसभा में 164 बूथ बनाया गया है जिसको लेकर स्थानीय मतदाताओं को मतदान करने के लिए जागरूकता अभियान चलाने का निर्देश दिया गया है।

एसडीएम ने बताया कि कोरोना वायरस का प्रकोप के मद्देनजर सोशल डिस्टेंस का पालन करना है। सभी लोगों को मास्क पहनना अनिवार्य है। इस बैठक में जनप्रतिनिधियों ने बताया कि प्रखंड में गरीब लोगों का राशन कार्ड कम बना है तथा जिन्हें नहीं बनना चाहिए उनका भी बन गया है। जिसका निराकरण जल्द करने का आश्वासन एसडीएम ने दिए। इस मौके पर एसडीपीओ अर्जुन लाल, नोडल पदाधिकारी सह बीडीओ जितेन्द्र सिंह, सीओ विनोद कुमार मिश्र, थानाध्यक्ष अभिनंदन कुमार सिंह, मुखिया जितेन्द्र बहादुर सिंह, नुरैन अंसारी, रियासत हुसैन, रउफुल आजम खान, नसीम अख्तर, प्रमुख प्रतिनिधि सुरेन्द्र यादव, मो जावेद, कर्मी राजकेश्वर राम समेत अन्य सेक्टर पदाधिकारी समेत जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें