पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परेशानी:नगर और ग्रामीण क्षेत्र में 11 घंटे तक गायब रही बिजली, उपभोक्ता हुए परेशान

बेतियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लाेगाें ने कहा- विभाग हमेशा फाॅल्ट बताकर पावर कट कर देता है
Advertisement
Advertisement

बगहा नगर क्षेत्र व ग्रामीण क्षेत्रो मे कई दिनो से लगातार बिजली का शाम मे व रात्रि गायब रहने से उपभोक्ता परेशान चल रहे है। वही गुरुवार के शाम मे जो बिजली गायब हुई तो लगभग रात्री के 11बजे आई वही बारिश होने के बाद जो गायब हुई तो दूसरे दिन शुक्रवार के दोपहर 3 बजे आई। बिजली विभाग की इस कारस्तानी के कारण नगर व ग्रामीण क्षेत्रो तथा शहर के आसपास के आधा दर्जन पंचायतों मे भी गुरुवार से लेकर शुक्रवार के दोपहर तीन बजे तक बिजली सप्लाई नही हो सकी।

बताते चले कि पिछले वर्ष 2019 में बिजली विभाग ने जगह जगह तार व पोल व अन्य संसाधनों का भी बडे पैमाने पर मेटेनेंश कराया था।उसके बावजूद भी इस उमस गर्मी के मौसम मे उपभोक्ताओं को लगातार तबाही झेलना पड रहा है।गर्मी से बेहाल लोग लाईट आने का इंतजार करते ही रह गये। बिजली शुक्रवार के दोपर तीन बजे के करीब अपना दर्शन दिखाई। बगहा नगर क्षेत्र के वार्ड 1निवासी व लोक कल्याण विकास मंच के संस्थापक रवि उपाध्याय व गौरक्षा समिति के विशाल पान्डेय, जूगनू आलम,रविन्द्र कुमार, इन्द्राशन साह सहित दर्जंनो लोगो ने बिजली के समस्या के बारे मे इधर से उधर पुछताछ करते रहे।

उन लोगो का कहना है कि किसी दिन शाम मे सुचारू रुप से बिजली सप्लाई समुचित ढंग से नही मिलरही है।गर्मी से निजात के लिए रौशनी के लिए भी लोग बेचैन रहते है।जबकि विभाग के द्रारा बार बार कोई न कोई फाल्ट बताकर पावर कट कर दिया जाता है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement