पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:बैठक में दिया संगठन की मजबूती पर जोर

चनपटिया5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाजपा पश्चिमी मंडल कार्यसमिति की हुई बैठक

चनपटिया प्रखंड के तुरहापट्टी में भाजपा पश्चिमी मंडल कार्यसमिति की बैठक मंडल अध्यक्ष मुन्ना तिवारी की अध्यक्षता में हुई। बैठक में संगठनात्मक गतिविधियों में गति देने, नए कार्यकर्ताओं को पार्टी की नीतियों व सिद्धांतों से वाकिफ कराने तथा पश्चिमी मंडल भाजपा के नए पदाधिकारियों को उनके दायित्वों व जिम्मेदारियों की जानकारी देने पर चर्चा की गई। कार्यक्रम की शुरुआत भाजपा के संस्थापक दीनदयाल उपाध्याय व श्यामा प्रसाद मुखर्जी की चित्र पर माल्यार्पण कर किया गया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक प्रकाश राय ने कहा कि हमारी सरकार ने अपने कार्यकाल में अनेक उपलब्धियां हासिल करते हुए विकास का इतिहास बनाया। भाजपा की सरकार में किसानों की आर्थिक दशा में सुधार हुआ। बेरोजगारों को रोजगार मुहैया कराया गया। वही जिलाध्यक्ष दीपेंद्र सर्राफ ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं को समाज के हर वर्ग के लोगों को संगठन में शामिल करना होगा, तभी हम विजयी प्राप्त कर सकते हैं। लौरिया विधानसभा प्रभारी अनिल गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में जनता में उत्साह की लहर है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें