पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भास्कर इम्पैक्ट:अभियंता ने की सड़क की जांच संवेदक को दिया सड़क काे दुबारा बनाने का निर्देश

बेतिया5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अभियंता बोले - भास्कर में छपी खबर पर संज्ञान लेकर की जांच

प्रखंड स्थित सितुहिया से भगहवा गांव तक जाने वाली सड़क के निर्माण के पांच दिन बाद ही टूट जाने की खबर प्रकाशित करने के बाद लोक निर्माण कार्य विभाग के कार्यपालक अभियंता आनंद बिहारी झा व एसडीओ गिरेन्द्र कुमार ने संयुक्त रूप से निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान कार्यपालक अभियंता ने बताया कि शुक्रवार को दैनिक भास्कर में प्रमुखता से” सितुहिया बाजार से भगहवा जाने वाली पांच दिन पहले बनी सड़क टूट गई, विरोध में ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन” शीर्षक से छपी खबर का संज्ञान लेकर वह जांच में आये है। उन्होंने स्थानीय लोगों से सड़क की गुणवक्ता के बारे में विस्तृत जानकारी ली। कार्यपालक अभियंता ने बताया कि सड़क जहां तक टूटी है इसको दुबारा साफ करके फिर से कालीकरण करने व बालू युक्त मिस्कट का प्रयोग करने का निर्देश संवेदक को दिया गया है।

उधर, ग्रामीणों ने पूरी सड़क को दुबारा एक लेयर कालीकरण कराने की मांग निरीक्षी टीम से की। इस पर कार्यपालक अभियंता ने कहा कि जहां तक सड़क गड़बड़ है उसे दुरुस्त करने की जिम्मेवारी संवेदक की है। ग्रामीणों ने शिकायत किया कि पीसीसी सड़क निर्माण में मोरंग बालू प्रयोग करना है लेकिन संवेदकों द्वारा स्थानीय बालू का प्रयोग किया जा रहा है जो गुणवक्ता पूर्ण नही है। इस पर उन्होंने कहा कि अगर मोरंग बालू का प्रयोग नही होता है तो पीसीसी कार्य को रोक कर उन्हें सूचना दे। वे सख्त कार्रवाई करेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें