पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सख्ती:समाहरणालय में आम लोगों के प्रवेश पर रोक, जरूरी कारण बताने पर ही प्राॅपर स्क्रीनिंग करने के बाद दी जाएगी एंट्री

बेतियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

जिले में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमितों के ग्राफ को देखते हुए समाहरणालय में भी आम लोगों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है। यहां आने वाले लोगों को आने की अनिवार्यता बतानी होगी। तभी उन्हें इस परिसर में प्रवेश दिया जाएगा। उनकी प्रोपर स्क्रिनिंग की जाएगी। डीएम कुंदन कुमार ने बताया कि उन्हें ऐसी शिकायत मिल रही थी कि बिना काम के ही कई लोग समाहरणालय परिसर में घुमते हैं। ऐसे लोगों को अब इस परिसर में प्रवेश करने की अनुमती नहीं दी जाएगी। जिन लोगों को यहां आना अनिवार्य है, उन्हें इसका पुख्ता प्रमाण भी देना होगा। तभी यहां प्रवेश की अनुमति दी जाएगी। उन्होंने शहर वासियों से अपील की कि वे बिना काम के अपने घर से बाहर नहीं निकले। 

बेवजह बाहर घूमने वालों काे 50 रुपए जुर्माना देना होगा, पुलिस को हर जगह जांच करने का निर्देश

बिना काम के मटरगश्ती करने वालों पर रहेगी नजर

बिना काम के शहर या ग्रामीण में मटरगश्ती करने वालों पर अब प्रशासन सख्त नजर रखेगी। जबकि इनमें अधिकांश लोग ऐसे होते हैं, जिन्हें कोई काम नहीं रहता है व वे बिना प्रयोजन के घुमते रहते हैं। डीएम कुंदन कुमार ने बताया कि ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंंने कहा कि इसके लिए पुलिस एवं प्रशासनिक पदाधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिया गया है।

नप कार्यालय में प्रवेश से पहले प्रॉपर स्क्रिनिंग होगी

व्यवहार न्यालालय व नगर परिषद कार्यालय में पूर्व से ही आमजनों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है। कोर्ट में अधिवक्ता व अधिवक्ता लिपिकों के अलावे किसी भी वादी या प्रतिवादी के प्रवेश पर रोक है। वही नगर परिषद कार्यालय में प्रवेश से पहले कर्मियों का प्रोपर वे में थर्मल स्क्रीनिंग करने के बाद ही प्रवेश दिया जा रहा है। जबकि जरूरी काम से आए लोगों को ही प्रवेश मिल रहा है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement