पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापरवाही:आदेश के बाद भी नगर में ग्राहक से लेकर दुकानदार नहीं लगा रहे मास्क

बेतियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर सरकार नें जहां सभी के लिए सोशल डिस्टेंसिंग की आवश्यकता पर जोर देते हुए मास्क लगाना अनिवार्य किया है। तो वहीं दूसरी तरफ लोग सोशल डिस्टेंसिंग व मास्क के प्रति सजग नहीं दिख रहे हैं। नगर का गुदरी बाजार नगर परिषद का एक मात्र मुख्य बाजार है  जो प्रतिदिन लगता है। जहां सुबह से लेकर देर शाम तक सब्जी की खरीदारी के लिए नगर के वार्ड सहित देहात के लोग भी पहुंचते हैं। जहां सैकड़ो की संख्या में लोग झुंड के रूप में एकत्रित होते हैं। सोशल डिस्टेंसिंग की बात तो दूर किसी के मुंह पर मास्क भी नजर नहीं आता है।

कोरोना के खौफ से बेखौफ हो बाजार में खरीदारी करने में मशगूल रहते हैं। इस समय आम का सीजन होने के कारण आम के दुकानों पर एक दूसरे से आपस मे बिल्कुल सटे बगैर मास्क लगाये खरीदारी करते देखे जा सकते हैं। जिससे कोरोना संक्रमण को फैलने की आशंका ज्यादा रहती है। ग्राहक तो ग्राहक दुकानदार तक इन सब नियमो का पालन नहीं करते हैं। इस बाबत जब चिकित्सक डा.केबीएन सिंह से बात हुई तो उन्होंने बताया की यह सीधे तौर पर कोरोना के संक्रमण को आमंत्रित करना है। इसके लिए सभी को सजग होना पड़ेगा। तथा सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मास्क का प्रयोग करना पड़ेगा। नहीं तो यह आने वाले समय में समाज हीं नहीं नगर परिषद के लिए भयावह स्थिति पैदा कर सकता है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें