पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विरोध:किसान कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उपवास रखकर दर्ज कराया विरोध

बेतिया10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाजपा सरकार में किसानों पर अत्याचार हाेने का लगाया आराेप

किसान कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार एक दिन के उपवास शास्त्री नगर में स्थित भारतीय किसान कांग्रेस के जिलाध्यक्ष के आवास पर रखा। इस अवसर पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए सभी ने उपवास बैठक पर प्रकाश डाला। इसके साथ ही कार्यकर्ताओ ने राज्य में होने वाले चुनाव पर भी चर्चा की। अखिल भारतीय किसान कांग्रेस के जिलाध्यक्ष भाई उत्कर्ष ने कहा कि मध्य प्रदेश के देवास में किसानों पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ एक दिन के उपवास का कार्यक्रम है। भाजपा सरकार में किसानों पर अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहा है।

मध्यप्रदेश के देवास व गुना में एक महिला किसान के तैयार फसल को आग के हवाले कर दिया गया। कुछ दिनों पहले गुना में भी प्रशासन ने भी एक दलित किसान परिवार की बर्बरता पूर्वक पिटाई की। भाजपा के कार्यकाल में किसानों व महिलाओं पर अत्याचार के मामले बढ़ते जा रहे हैं। इस अवसर पर इसमें दिनेश पटेल, अनिरुद्ध जायसवाल, अवधेश तिवारी, सेतु सौरभ, अशोक साह, फ़िरोज अंसारी, रौशन खां, ओम प्रकाश महतो,राजदेव कुमार आदि लोग मौजूद रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें