पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जांच शुरू:दुष्कर्म की आशंका; बुधवार से गायब छाेटी का गुरुवार सुबह गन्ना के खेत में मिला शव

बेतिया/मैनाटांड़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मैनाटांड़ प्रखंड के एक गांव से बुधवार दाेपहर से गायब थी 10 साल की बच्ची

मैनाटांड़ प्रखंड के एक गांव में एक 10 वर्षीय बच्ची की छत-विछत लाश गन्ना के खेत से बरामद की गई है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृत बच्ची की पहचान बभनौली गांव निवासी मुकेश पटेल की 10 वर्षीय पुत्री छोटी कुमारी के रूप में की गई है। थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया लग रहा है कि बच्ची की हत्या तेज धारदार हथियार से की गई है।मृतका के परिजन के आवेदन पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि हत्याकांड का उद्भेदन शीघ्र ही कर लिया जाएगा।परिजनों के मुताबिक छोटी ने बुधवार दोपहर करीब तीन बजे अपने ट्रैक्टर ड्राइवर को नाश्ता कराया था। इसके बाद ड्राइवर ट्रैक्टर लेकर चला गया। उसके बाद से वह गायब हो गई। छोटी को नहीं देखने पर परिजनों ने काफी खोजबीन की। रात तक छोटी का कही पता नहीं चला। फिर परिजनों व रिश्तेदारों ने अलग-अलग खोज करना शुरू कर दिया। इसी बीच गुरूवार की सुबह सरेह गए गांव के लोगों ने एक बच्ची की लाश गन्ना के खेत में देखा तो हो-हल्ला किया। जिसके बाद उस लाश की पहचान की गई।

एक संदिग्ध धराया : डीएसपी के नेतृत्व में पहुंची डॉग स्क्वायड ने की जांच

बच्ची के गर्दन, हाथ, सिर व पैर पर थे कटे के निशान

परिजनों की माने तो बच्ची ने बुधवार
को गंजी व पैंट पहना हुआ था। गुरुवार की सुबह जब लाश की सूचना पर गन्ना के खेत में गए तो देखा कि गन्ना के पत्ताें से एक बच्ची की लाश को ढका हुआ है। खर-पतवार हटाकर देखा तो लाश छोटी की थी। उसके शरीर पर गंजी तो था लेकिन पैंट अलग फेंका हुआ था। परिजनाें ने कपड़ों से उसका शरीर ढ़का। जिसके बाद पहुंची पुलिस ने बच्ची का शव कब्जे में लिया। बच्ची के गर्दन, हाथ, सिर व पैर पर कटे के निशान पाए गए है। जिससे आशंका जतायी जा रही है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी निर्मम हत्या की गई है।

एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम ने घटनास्थल से लेकर गांव का चप्पा-चप्पा छान मारा
गुरुवार को नरकटियागंज एसडीपीओ कुंदन कुमार के नेतृत्व में डॉग स्क्वायड की टीम मैनाटांड़ की बभनौली गांव पहुंची। डॉग स्क्वायड की टीम ने घटना स्थल से लेकर गांव का चप्पा-चप्पा छान मारा। इस दौरान टीम एक व्यक्ति को संदेह के आधार पर अपने साथ ले गई। लेकिन पुलिस इस संबंध में फिलहाल कुछ भी बताने से परहेज कर रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में और खुलासा किया जा सकता है।
बच्ची की हत्या हुई है। रेप मामले में बिना पोस्टमार्टम रिपोर्ट के कुछ भी नहीं कहा जा सकता। पुलिस हर बिंदु पर गहनता से जांच कर रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा। दोषी को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा। उपेंद्र नाथ वर्मा, एसपी बेतिया

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें