पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्राथमिकी:छात्रा को अगवा करने की दर्ज हुई प्राथमिकी

बेतिया21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

साठी थाना क्षेत्र के एक गांव से घर के सामने खेल रही नौवीं की छात्रा का अपहरण करने का आरोप है। मामले में छात्रा के भाई ने साठी थाना में हथियार के बल पर फिरौती के नियत से अपहरण करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी लगा दर्ज कराई है। साठी थानाध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि लड़की के भाई के आवेदन पर उसके ही गांव के बबलू मियां, बबलू के पुत्र अबुलेश मियां, पत्नी खातुमा, पुत्री सलमा खातून व कैश आलम की पत्नी अक्लिमा खातून सहित तीन अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर मामले की पड़ताल की जा रही है।

जल्द ही लड़की को बरामद कर लिया जाएगा। लड़की के भाई ने थाना को दिए आवेदन में बताया है कि उसकी नाबालिग बहन विगत शनिवार को घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान आरोपी हथियार से लैस होकर आए और फिरौती के लिए जबरन बोलेरो वाहन से अपहरण कर लिए। पता करने पर जब उसने अबुलैश के फोन पर कॉल किया तो उसने गाली-गलौज करते हुए धमकी दिया और कहा कि तुम्हें जो कुछ करना है कर लो, हमलोगों का कोई कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा। पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है।
आपसी विवाद को लेकर हुई मारपीट, प्राथमिकी
थाना क्षेत्र के सकरौल गांव निवासी सलमा खातून ने अपने ही गांव की समसुल मियां एवं उनकी पत्नी सलमुन खातून पर घर तोड़ने और मना करने पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। दर्ज प्राथमिकी में सलमा खातून ने बताया की सभी आरोपी साबल और हथौड़ा से उसका घर तोड़ रहे थे। थानाध्यक्ष प्रकाश कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

खबरें और भी हैं...