पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

3 नामजद:गुरवलिया निवासी नवीन के हत्या मामले में प्राथमिकी दर्ज, 3 नामजद

बेतिया10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मनुआपुल ओपी क्षेत्र के गुरवलिया निवासी विनोद महतो के पुत्र नवीन कुमार हत्याकांड में पुलिस तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। मृत नवीन के पिता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार भास्कर ने बताया कि मामले में गांव के ही चंदन महतो, अशोक महतो व जोकहा के सुघन राम के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। विनोद महतो ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि 9 सितंबर को कबड्डी खेलने के दौरान उसके पुत्र नवीन का झगड़ा चंदन महतो से हुआ था।

चंदन और अशोक मिलकर उसकी पिटाई कर दिये। साथ ही जान मारने की धमकी दिए थे। नवीन घर आकर सारी बातों को बताया। अगले दिन 10 सितंबर को संध्या करीब सवा पांच बजे जोकहा का सुघन राम उसके घर आया व नवीन को बुलाकर अपने साथ ले गया। जब देर रात तक नवीन घर नहीं लौटा तो पिता पूछताछ करने सुघन राम के घर गए। लेकिन सुघन राम घर पर नहीं मिला। 2 दिन के बाद 13 सितंबर को इस संबंध में सुघन राम से पूछताछ की गई तो वह कुछ भी बताने से इंकार कर गया। मंगलवार को झिलिया इलाके में बसंत टोला के समीप नवीन के शव मिलने की सूचना मिली।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें