पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विवाद:पहले जमीन में रास्ता मांगने की बात कह डराया, फिर घर में लगा दी आग

बेतियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पिपरा पकड़ी गांव में बुधवार की रात एक महिला के घर में आग लगाकर जला दिया गया। मामले में जनक माझी की पत्नी मतरानी देवी ने थाना में एक आवेदन दी है। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है। इस मामले को लेकर दर्जन भर लोग गुरूवार की सुबह में ही एसपी आवास पहुंच गए। सूचना पर एसपी ने उन्हें मुफस्सिल थाना भेजने के साथ ही थानाध्यक्ष को त्वरित कार्रवाई करने का आदेश दिया। थाना को दिये गए आवेदन में मतरानी देवी ने कहा है कि उसका घर पिपरा पकड़ी चौक से पूरब दिशा में है।

रात्रि में महिला अपने घर पर सोई थी। इसी क्रम में रात्रि के करीब दो बजे भैरव पासवान, नेयाज अंसारी, फारूख मियाकुछ और लोगों के साथ पहुंचकर बोले कि तुम हमारे जमीन में रास्ता मांग रही हो। धमकी दिया गया कि सभी को घर में ही जलाकर राख कर देंगे। इतना कहकर आरोपी मारपीट करने लगे। आरोप है कि इसी क्रम में नेयाज अंसारी माचिस जलाकर घर में आग लगा दिया। जिससे घर का सभी सामान जलकर राख हो गया। थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने कहा कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें