पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आक्राेश:राहत सामग्री नहीं मिलने पर बाढ़ पीड़िताें ने दिया धरना, लापरवाही का लगाया आरोप

बेतिया12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कृषि बाजार समिति के प्रांगण में धरना पर बैठे बाढ़ पीड़ित।
  • चनपटिया का मामला, सीअाे और बीडीअाे के खिलाफ नारेबाजी कर कार्रवाई की मांग की गई

नगर के कृषि बाजार समिति के प्रांगण में बीते कई दिनों से रह रहे सैकड़ों की संख्या में महादलित बस्ती के बाढ़ प्रभावित लोगों को राहत सामग्री नहीं मिलने से नाराज महादलित समाजसेवी मनीष कश्यप और सीपीआई नेता जगन्नाथ यादव के नेतृत्व में अनशन पर बैठ गए। इस दौरान लोगों ने बीडीओ व सीओ के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। नाराज लोगों का कहना था कि हम सभी महादलित परिवार के लोग हैं। बीते करीब दो सप्ताह से हमलोगों के घर में बाढ़ का पानी घुस गया है। राहत सामग्री के नाम पर सिर्फ व सिर्फ एक बार अंचलकर्मियों के द्वारा एक किलो चूड़ा, गुड़ व चना दिया गया है। इसके बाद अभी तक प्रशासनिक अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों ने सुधि लेना भी मुनासिब नहीं समझा। कृषि बाजार के इस शेड में ना लाइट की कोई व्यवस्था है ना ही भोजन का प्रबंध।

दूषित पानी पीने को मजबूर हैं। । अधिकारियों ने बाढ़ में गरीबों का हक मार लिया है। श्री कश्यप ने जिलाधिकारी से चनपटिया बीडीओ, सीओ और आरओ के कार्यकाल के दौरान हुए अनियमितताओं की जांच करते हुए उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित करने की मांग भी की। सूचना पर पहुंचे चनपटिया थाना के एसआइ विजय सिंह ने धरना को समाप्त कराया। इस संबंध मे सीओ राजीव नयन पाण्डेय ने बताया कि बाढ़ पीड़ितों को सूखा राशन उपलब्ध करा दिया गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें