पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

छापेमारी,:वन विभाग व पुलिस की छापेमारी, लकड़ी जब्त

नरकटियागंज7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

शिकारपुर पुलिस एवं फाॅरेस्ट विभाग की टीम ने संयुक्त रूप से डीके शिकारपुर गांव स्थित एक चिरान मील में छापेमारी की है। छापेमारी के दौरान चिरान मील से 32 पीस हरी सखुआ की लकड़ी एवं 54 पीस सखुआ लकड़ी का चौपेता जब्त किया गया है। इस संबंध में बताया जाता है कि गुप्त सूचना के आधार पर फाॅरेस्ट विभाग की टीम के साथ शिकारपुर पुलिस ने डीके शिकारपुर गांव स्थित जायसवाल शा चिरान मील में शनिवार को छापेमारी की। फाॅरेस्ट विभाग को सूचना मिली थी कि उक्त चिरान मील में तस्करी की लकड़ी अवैध रूप से रखी गई है। जिसको चीर कर मार्केट में बेचा जाएगा। गुप्त सूचना के आधार पर गोवर्धना रेंजर मनोज कुमार एवं मंगुराहा रेंजर सुनील कुमार पाठक के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया।

जिसमें फाॅरेस्ट विभाग के कर्मी एवं शिकारपुर पुलिस को शामिल किया गया था। टीम ने जब जायसवाल शा चिरान मील में छापेमारी की तो मिल में मौजूद सभी मजदूर एवं चिरान मील के मालिक मौके से फरार हो गए। इस संबंध में रेंजर सुनील कुमार पाठक एवं रेंजर मनोज कुमार ने संयुक्त रूप से बताया कि चिरान मिल से 32 पीस सखुआ की चिरी हुई हरी लकड़ी को जब्त कर जांच के लिए ले जाया जा रहा है। चिरान मील को सील कर दिया गया है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement