पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मातम:सीतापुर के पास बगीचे में आम के पेड़ से लटकी हुई मिली तन्नू कुमारी की लाश, जमीन में सटा हुआ था पैर

बेतियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • परिजनों ने कहा- सुबह से ही घर से गायब थी तन्नू, पता नहीं ये सब कैसे हो गया

लौरिया प्रखंड के सीतापुर देवराज के समीप एक बगीचे में एक किशोरी की लाश आम के पेड़ से लटकी मिली है। सोमवार शाम आम के बगीचे की ओर गई गांव की महिलाओं ने किशोरी की लाश को आम के पेड़ से लटके देख गांव वालों को सूचित किया। जिसके बाद सूचना पर पुलिस व ग्रामीणों ने पहुंच कर लाश को पेड़ से उतारा। मृतका की पहचान सीतापुर निवासी राघव शरण यादव की नाबालिग पुत्री तन्नू कुमारी के रूप में की गई है। लौरिया पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया भेजा है।

थानाध्यक्ष राजीव कुमार रजक ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा कि मामला हत्या का है या फिर आत्महत्या। परिजनों ने बताया कि तन्नू ने इसी साल मैट्रिक की परीक्षा दी थी और उसे बेहतर अंक प्राप्त हुआ था। ऐसा कैसे हुआ किसी को पता नहीं।

परिजनों व ग्रामीणों की बातों में है विरोधाभास
परिजनों व ग्रामीणों के मुताबिक कम उम्र में ही तन्नू एक सुलझी, मिलनसार व मेधावी लड़की थी। उसका किसी से कोई अनबन व बुरा व्यवहार नहीं था। परिजनों के मुताबिक तन्नू सोमवार सुबह से ही घर से गायब थी। दोपहर बाद उसकी लाश बगीचे में लटकी मिली। जबकि आस पड़ोस व ग्रामीणों की माने तो तन्नू 24 घंटे से घर से गायब थी और परिजन उसकी खोजबीन कर रहे थे। ग्रामीणों व परिजनों की बातों पर गौर करें तो इस घटना के पीछे कोई बड़ा रहस्य छिपा हुआ है। वैसे पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। छानबीन के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें