पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:बाइक छोड़ने के लिए 200 रुपए लेने के आरोप में हवलदार समेत चार निलंबित

बेतिया16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • वीडियाे वायरल : मंगलवार को वाहन चेकिंग के दौरान ले रहे थे रिश्वत

नगर के छावनी चौक पर वाहन जांच के दौरान रिश्वत लेने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक हवलदार बाइक छोड़ने के नाम पर दो सौ रुपए की मांग कर रहा है। फिर दो सौ रुपए लेने के बाद बाइक की चाबी देने को कहता है। यह घटना मंगलवार की दोपहर की बताई गई है। संध्या होते ही रिश्वत लेकर बाइक छोड़ने का वीडियो वायरल हो गया। इसकी सूचना मिलते ही बेतिया एसपी उपेन्द्र नाथ वर्मा ने मामले की जांच का जिम्मा सदर एसडीपीओ मुकूल परिमल पांडेय को दिया। एसपी ने इसमें शामिल चार पुलिस कर्मियो को निलंबित कर दिया है। मामला सत्य पाए जाने पर एसपी ने कार्रवाई की।

एसपी ने की कार्रवाई
वीडियो वायरल होने के मामले को एसपी ने गंभीरता से लिया है। मामले में यातायात थाना के प्राअनि. शब्बीर अहमद खां, हवलदार भागीरथ प्रसाद, गृहरक्षक प्रभु यादव व महिला गृह रक्षक गुड़िया कुमारी को निलंबित कर दिया है। दोनों गृहरक्षकों को अगले आदेश तक कर्तव्य से वंचित कर दिया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें