पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

17 अप्रैल को हुई थी चाेरी:यूपी के कसेया नगर से चोरी हुआ सोना व नकद योगापट्टी के हथिया से बरामद

बेतिया/योगापट्‌टी5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • हथिया के दुकानदार संजीव व 3 परिजन हिरासत में

उत्तर प्रदेश पुलिस ने योगापट्‌टी पुलिस के सहयोग से योगापट्टी थाना क्षेत्र के हथिया गांव में छापेमारी कर चोरी के सोना के साथ संजीव कुमार सोनी को गिरफ्तार की है। संजीव कुमार सोनी का मच्छरगांवा में सोने चांदी की दुकान है। छापेमारी की कार्रवाई सोमवार की सुबह की बतायी जा रही है। पुलिस मामले में तीन अन्य को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि संजीव के घर से 618 ग्राम सोना, 2 लाख 89 हजार रुपये नकदी बरामद की गई है। बताया जा रहा है कि 17 अप्रैल को उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिला अंतर्गत कसेया नगर देवरिया मार्ग पर स्थित शारदा ज्वेलर्स दुकान से चोरों ने 1 किलो 200 ग्राम सोना व नकदी चोरी कर ली थी। दोपहर करीब 1:15 बजे दुकान मालिक शारदा सोनी दुकान का गेट सटाकर दुकान से सटे मकान में चले गए थे।

इसी दौरान एक व्यक्ति तिजोरी खोल कर सोना व नकदी निकाल झोला में रख फरार हो गया था। चोर उनके दुकान में बाली खरीदने के बहाने आया था। मामले में दुकान के मालिक ने संबंधित थाना में एक प्राथमिकी दर्ज करायी। इसके उपरांत कसेया पुलिस कुछ लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ की। पूछताछ में पता चला कि चोरी का तार योगापट्टी से जुड़ा है। सोमवार की सुबह यूपी पुलिस स्थानीय पुलिस के सहयोग से हथिया के संजीव कुमार सोनी के घर छापेमारी किया। बताते है कि पुलिस को देखते ही संजीव के घर के लोग फरार हो गये। पुलिस घर का दरवाजा तोड़कर उसके प्रवेश कर छापेमारी आरंभ की। इस क्रम में संजीव कुमार सोनी को भी गिरफ्तार कर लिया गया। संजीव के घर से सोना और नकदी बरामद हुआ है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें