पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:परिजनों ने मोबाइल नहीं खरीदा तो घर से भाग गया हर्ष, पटना में कर रहा था मजदूरी, टावर लोकेशन से मिला

बेतिया13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नरकटियागंज| शिकारपुर थाना के सतवारिया गांव से गायब नाबालिग हर्ष कुमार की बरामदगी कर ली गई है। हर्ष की बरामदगी पटना के मीठापुर थाना क्षेत्र के एक होटल से की गई है। प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष संदीप गोल्डी ने बताया कि 26 फरवरी को उक्त नाबालिग बच्चा नाराज होकर घर से भाग गया था। मामले में उसके पिता कुंडीलपुर पंचायत के पूर्व मुखिया अनिल प्रसाद ने पुत्र के अपहरण की एफआईआर दर्ज कराई। जिसके बाद से उसकी बरामदगी को लेकर हर सम्भव प्रयास किया जा रहा था।

इधर दो दिन पहले उसने अपने भाई को फोन किया। हालांकि परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को नहीं दी। लेकिन पूछताछ के दौरान उसके परिजनों ने बताया कि एक अनजान फोन आया था। बाद में उक्त नंबर का टावर लोकेशन निकालकर हर्ष को बरामद कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि इस घटना को लेकर दो तीन जिलों में छापेमारी भी की जा चुकी है। उन्होंने बताया कि बरामद बच्चे ने पुलिस को बताया कि वह अपने परिजनों से एक मोबाइल खरीदने को कहा जब परिजनों ने मोबाइल नहीं खरीदा तो पैसा कमाने को लेकर घर से भागकर पटना पहुंचा। वहां एक होटल में काम करने लगा था। 26 फरवरी को हर्ष पंडयी चौक से गायब हो गया था। उसके पिता ने अपहरण की एफआईआर दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया तथा बच्चे की बरामदगी में जुट गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें