बेतिया में ट्रक और पिकअप वैन में जोरदार टक्कर:पिकअप चालक घायल, बेतिया GMCH में कराया गया भर्ती; ट्रक चालक फरार

बेतियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दुर्घटनाग्रस्त पिकअप। - Dainik Bhaskar
दुर्घटनाग्रस्त पिकअप।

बेतिया में शनिवार की सुबह ट्रक और पिकअप में टक्कर हो गई। घटना कुमारबाग ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत बेतिया मेन रोड के लोहियरिया चौक नहर के पास की है। हादसे में पिकअप चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों के अनुसार, एक ट्रक बेतिया के तरफ से मैनाटांड़ की ओर जा रहा था। पिकअप मैंनाटांड से बेतिया की ओर जा रहा था। इसी दौरान लोहियरिया चौक नहर के पास दोनों टक्कर हो गई।

हादसे के स्थानीय लोगों की वहां भीड़ जमा हो गई। लोगों ने कुमारबाग ओपी थाना को हादसे की सूचना दी। इसके बाद कुमारबाग ओपी थाना अध्यक्ष राणा कुमार प्रसाद ने घटनास्थल पर टीम के साथ पहुंच पिकअप चालक को अपने गाड़ी से इलाज के लिए बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज भेजा गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं, थानाध्यक्ष ने पिकअप और ट्रक को जब्त कर आगे की कार्रवाई में जुट गए है।

वहीं, इस संबंध में कुमारबाग ओपी थाना अध्यक्ष राणा कुमार प्रसाद ने बताया कि स्थानीय लोगों द्वारा सूचना मिला कि लोहियरिया चौक नहर के समीप ट्रक और पिकअप में जोरदार टक्कर हुई है। इसके बाद में वहां पहुंचे तब तक ट्रक चालक फरार हो गया था। पिकअप चालक गंभीर रूप से घायल था। पिकअप चालक को इलाज के लिए बेतिया गवर्नमेंट कॉलेज भेज दिया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। और पिकअप चालक का नाम पता किया जा रहा है।