बेतिया में सड़क हादसे में सास-बहू की मौत, पति गंभीर:शादी के 23 दिन बाद बड़ा हादसा, बाइक पर मां के साथ जा रहे थे नवदंपती; टैंकर में मारी टक्कर

बेतिया2 महीने पहले
मुन्नी खातून। (फाइल)

बेतिया में बुधवार को सड़क हादसे में दों की मौत हो गई। जबकि एक की हालत गंभीर है। हादसे का शिकार तीनों एक ही परिवार के हैं। हादसा जिले के लौरिया अंतर्गत रामनगर-लौरिया मुख्य पथ में कंधवलिया पेट्रोल पंप के पास हुआ। एक बाइक पर सवार होकर पति-पत्नी और मां जा रहे थे। इसी दौरान पीछे से आ रहे टैंकर ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे सास-बहू दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि युवक की हालत गंभीर है। नवदंपती की 1 नवंबर को शादी हुई थी।

मृतकों की पहचान लौरिया के बगही गांव निवासी हकदार मियां के पुत्र मो. अरबाज (25), उसकी पत्नी मुन्नी खातून (22), और अरबाज की मां शबाना खातून (48) के रूप में हुई। दुर्घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि तीनों एक बाइक पर सवार होकर लौरिया की तरफ जा रहे थे। तभी कंधवलिया पेट्रोल पंप के पास रामनगर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार टैंकर ने बाइक को टक्कर मार दी। और मौके से फरार हो गया। इससे सास- बहू की मौके पर मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहा युवक घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए स्थानीय लोग इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल ले गए जहां से डॉक्टरों ने उसे गोरखपुर रेफर कर दिया।

घटना के बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। इसकी सूचना पर लौरिया थाना के ASI लखनदेव राम पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। लोगों को शांत कराया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। ASI ने कहा कि- पेट्रोल पंप पर लगे CCTV कैमरे की सहायता से टैंकर का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बता दें कि इसी महीने की पहली तारीख को अरबाज और मुन्नी की शादी हुई थी। दोनों के हाथों की मेंहदी भी अभी नहीं सूखी थी। इससे पहले ही इतना बड़ा हादसा हो गया। मृतका मुन्नी खातून लौरिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की आशा थी।