पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बेतिया में फौजी ने पत्नी समेत 3 को मारी गोली:दिल्ली से बैग में भरकर शराब लाया था, नशे में पत्नी को किया गाली-गलौच, विरोध करने पर पहले मारपीट की फिर फायरिंग करने लगा; 3 घायल

बेतिया18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में भर्ती घायल महिला। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में भर्ती घायल महिला।

बेतिया में नशे में धुत एक आर्मी के जवान ने पहले पत्नी के साथ पहले मारपीट की और उसे गोली भी मार दी। जब ग्रामीण महिला को बचाने गए तो सनकी जवान ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगा। इसमें एक महिला और एक बच्ची को गोली लग गई। घटना के बाद इलाके हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। तीनों का इलाज चल रहा है।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी फौजी को गिरफ्तार कर लिया है। मुफस्सिल थानाध्यक्ष उग्रनाथ झा ने बताया कि नशे में धुत आर्मी जवान नरेश शाह को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिस बंदूक से उसने गोली चलाई उस बंदूक को भी जब्त कर लिया गया है। साथ ही उसके घर से कुछ शराब भी मिली हैं उसे भी जब्त कर लिया गया है। पत्नी व घायलों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। आर्मी जवान की पहचान नरेश साह के रूप में हुई है।

आर्मी जवान की पत्नी अनीता देवी ने बताया कि नरेश शनिवार को छुट्टी लेकर अपने घर आया था। साथ में एक बैग शराब भी लेकर आया था। वह दिनभर शराब के नशे में रहता है और मेरे साथ गाली-गलौज करता रहता है। रविवार देर रात इसी बात को लेकर हम से कहासुनी हुई तो वह लाठी-डंडे से पीटने लगा। उसके बाद मैं किसी तरह जान बचाकर घर से बाहर निकली तो फिर पति ने दोनाली बंदूक लेकर बाहर आए और दो गोली हवा में फायरिंग किया। फिर मुझे खोजते हुए गांव में गया और जैसे ही मुझे देखा मेरे उपर गोली चला दी। एक गोली पैर में लगी और वहां पर बैठी एक महिलाओं एवं एक बच्ची को भी एक-एक गोली लग गई।

खबरें और भी हैं...