पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अगलगी:अगलगी में चौबरिया के दो महादलित का घर जलकर राख, सनहा दर्ज कराया

बेतिया15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बगहा- 1 प्रखंड के लगुनहा चौतरवा पंचायत स्थित चौबरिया गांव में सोमवार की रात्रि में अचानक लगी अगलगी की घटना में दो महादलित परिवार की घर जलकर राख हो गया। इस घटना की जानकारी उक्त पंचायत की मुखिया प्रतिनिधि आनंद शाही ने दी है। उन्होंने बताया कि इस पंचायत की चौबरिया गांव निवासी सुभाष नट तथा फिरोज नट का घर शामिल है। बताया कि पड़ोस में आसमहम्मद नट के घर शादी समारोह में अग्निपीड़ित का पूरा परिवार गया हुआ था। इसी क्रम में सुभाष नट के घर से आग की लपट निकलने लगा तथा देखते देखते दो घरों को अपने चपेट में ले लिया।

ग्रामीणों द्वारा आग पर काबू पाने के लिए अथक प्रयास किया गया। जिससे दो घर ही जल पाया। अन्य घरों को जलने से बचा लिया गया। उन्होंने बताया कि इस घटना में सुभाष नट तथा फिरिज नट के घर से कोई भी सामान निकालने का मौका नहीं मिला जिससे कपड़ा, लकड़ी का सामना बर्तन तथा नकदी भी जलकर राख हो गया। उन्होंने बताया कि इस घटना की जानकारी बगहा अंचल के सीओ व बीडीओ को दे दिया गया है। साथ ही स्थानीय थाना में एक लिखित आवेदन सनहा दर्ज कराने के लिए दिया जा चुका है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें