पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रफ्तार ने ली जान:दाे तेज रफ्तार बाइकाें की टक्कर में दाेनाें चालकाें की माैत, 3 गंभीर, रेफर

बेतिया/ठकराहां2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ठकराहां के तमकुही छितौनी मुख्य मार्ग में बिजली प्लांट के पास हुई दुर्घटना

ठकराहां थाना क्षेत्र के तमकुही छितौनी मुख्य मार्ग में बिजली प्लांट के पास बुधवार की देर शाम दो बाइकाें की आमने-सामने की टक्कर में दो बाइक सवारों की मौत हो गई है। वहीं, बाइक पर सवार तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। घायलों काे इलाज के लिए ठकराहां पीएचसी पहुंचाया गया है। जहां उनकी स्थिति गंभीर देख चिकित्सकों ने यूपी के परड़ौना जिला अस्पताल में रेफर कर दिया। वहीं, दोनों मृत युवकों की पहचान मलाहीटोला निवासी शंभू चौधरी के 20 वर्षीय पुत्र पप्पू चौधरी एवं ठकराहां बाजारी टोला निवासी परमहंश माली का 18 वर्षीय पुत्र राजकुमार माली के रूप में की गई है। बताया गया कि पप्पू चौधरी की मौत मौके पर ही हो गई थी। जबकि राजकुमार माली की मौत ठकराहां पीएचसी से परड़ौना ले जाने के क्रम में हो गई। थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि दोनों लाशों का पोस्टमाॅर्टम कराकर उन्हें दोनों के परिजनों को सौंप दिया गया है। घायलों का इलाज चल रहा है। बताया गया कि मलाही टोला से ठकराहां की ओर आने वाली एवं ठकराहां से तमकुही रोड की ओर जाने वाली दोनों बाइक काफी तेज गति में थी। ठकराहां से तमकुही रोड़ जा रही बाइक पर तीन लोग सवार थे। जबकि मलाहीटोला से ठकराहां जा रही बाइक पर दो लोग सवार थे। मौत दोनों बाइक चालकों की ही हुई है। वहीं, बाइक पर सवार अन्य लोग घायल हुए है। आसपास के लोगों ने बताया कि दोनों बाइकों की टक्कर के साथ ही जोर की आवाज हुई। इसके बाद लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकले तो देखा की दो बाइक सड़क पर पड़ी है और पांच लोग इधर-उधर, बिखरे पड़े हैं।

बरहिया जा रहा था पप्पू व दोस्त के जन्मदिन के लिए केक लेने जा रहा था राजकुमार

मलाहीटोला के शंभू चौधरी का पुत्र था पप्पू

मलाहीटोला निवासी शंभू चौधरी का पुत्र पप्पू चौधरी अपने एक मित्र के साथ ठकराहां में किसी रिश्तेदार के यहां बरहिया में जा रहा था। वहीं ठकराहां बजारीटोला निवासी परमहंश माली का पुत्र राजकुमार माली अपने दो दोस्तों के साथ एक ही बाइक पर अपने एक दोस्त के जन्मदिन के लिए केक लाने के लिए ठकराहां से तमकुही रोड जा रहा था। जैसे ही दोनों ओर से तेजगति बाइक तमकुही छितौनी मुख्यमार्ग में बिजली प्लांट के समीप पहुंची काफी तेज गति होने की वजह से आमने-सामने जोर से टकरा गई। जिसमें दोनों बाइक चालकों की मौत हो गई।

बांसी नदी के तट पर अलग-अलग जगहों पर हुआ दोनों का अंतिम संस्कार

ठकराहा के बांसी नदी के तट पर अलग-अलग जगहों पर गुरुवार को दोनों युवकों का अंतिम संस्कार किया गया। दोनों के अंतिम संस्कार में जन सैलाब उमड़ा सभी ने दोनों के परिजनों को सांत्वना दिया। मौके पर अर्थराज यादव ,राबिन चौधरी ,रमाशंकर कुशवाहा, भोला कुशवाहा, राज्यसभा सांसद प्रतिनिधि विजय चौधरी, भूतपूर्व सैनिक मुन्ना चौधरी, पेड़ा बाबा, सैन चौधरी, अजय यादव, सुभाष सागर यादव, विजय कुशवाहा, ठकराहां मुखिया वीरेंद्र तिवारी मुखिया, अस्टुनी तिवारी, भूदेशर तिवारी, शिक्षक सुरेंद्र चौधरी, जीतेश मिश्रा जीतू, सरपंच डाॅ. मनोज तिवारी, मुखिया सुरेंद्र यादव, सरपंच जितेंद्र तिवारी, असगर अली, शशि प्रताप तिवारी पप्पू, जगीराहा मुखिया भीखम मांझी, मनीष तिवारी सहित कई मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें