पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जुर्माने की वसूली की गई:जीएमसीएच में पुलिस पोस्ट का उद्घाटन संजय काे प्रभारी निरीक्षक बनाया गया

बेतिया10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रोको टोको अभियान के तहत की गई मास्क और वाहनों की जांच, जुर्माने की वसूली की गई

गर्वनमेंट मेडिकल कालेज परिसर में शनिवार को स्थायी पुलिस पोस्ट की स्थापना की गयी। मौके पर एसपी निताशा गुड़िया ने फीता काटकर विधिवत उद्घाटन किया। पुलिस पोस्ट का प्रभारी पुलिस निरीक्षक संजय कुमार को बनाया गया है। जबकि इसके अलावे पारस कुमार समेत पुलिस पदाधिकारी व पुलिस जवानों की भी तैनाती की गयी है। इसके साथ ही तत्काल प्रभाव से पोस्ट को चालू कर दिया गया है। एसपी ने बताया कि जीएमसीएच में एक पुलिस पोस्ट की काफी आवश्यकता महसूस हो रही थी।

मौके पर एसडीएम विद्यानाथ पासवान, एसडीपीओ मुकूल परिमल पांडेय, नगर थानाध्यक्ष शशिभुषण ठाकुर, अस्पताल उपाधीक्षक डा. श्रीकांत दूबे आदि मौजूद थे। पुलिस के द्वारा एसपी की मौजूदगी में रोको टोको अभियान के तहत वाहन की पड़ताल की गई। बिना मास्क कर चलने वाले तथा लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों से जुर्माना की राशि भी वसूल की गई। एसपी ने बकरीद को देखते हुए शहर का भी जायजा लिया। वे मित्रा चौक, कोतवाली चौक, इलमराम चौक आदि जगहों का भ्रमण करते हुए सोवा बाबू चौक पर पहुंची जहां लाॅकडाउन का पालन कराने के लिए वाहन जांच अभियान चलाया गया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें