पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विधानसभा चुनाव:डॉग स्क्वायड से की गई ट्रेनों से उतरने वाले यात्रियों की जांच

बेतिया4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चुनाव को लेकर रेलवे स्टेशन पर जांच करती डॉग स्क्वायड।

विधानसभा चुनाव को लेकर हर ओर सघन जांच अभियान चलाया जा रहा है। इस क्रम में रविवार को बेतिया रेलवे स्टेशन पर डॉग स्क्वायड के माध्यम से जांच अभियान चलाया गया। हालांकि जांच के दौरान न तो कोई संदिग्ध पकड़ा गया और नहीं कोई आपत्तिजनक सामान ही बरामद हो पाया।

इस दौरान बेतिया रेलवे स्टेशन से होकर गुजरने वाली संप्तक्रांति डाउन एवं बांद्रा एक्सप्रेस से उतरने वाले यात्रियों की भी जांच की गई। रेल थानाध्यक्ष दिलीप कुमार पाठक ने बताया कि सप्तक्रांति व बांद्रा की क्रासिंग बेतिया रेलवे स्टेशन पर थी।

सप्तक्रांति मुजफ्फरपुर जाने के लिए प्लेटफार्म नंबर दो पर सुबह 8.20 मिनट पर पहुंची थी। जबकि बांद्रा प्लेटफार्म नंबर एक पर 8.15 पर पहुंची थी। पाठक ने बताया कि वरीय अधिकारियों के निर्देश के आलोक में चुनाव के मद्देनजर डॉग स्क्वायड के माध्यम से अवैध शराब, बम, आर्म्स व संदिग्ध आदि का जांच निरंतर चलाया जा रहा है। उसी के तहत रविवार को भी जांच अभियान चलाया गया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें