पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दान:जदयू नेताओं ने पूजा कर मंदिर में किया दान

बाल्मिकीनगरएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

बाल्मीकि नगर लोकसभा उपचुनाव के भावी उम्मीदवार एवं जदयू के वरिष्ठ नेता प्रेम चौधरी ने त्रिवेणी संगम तट पर स्थित बाबा कोलेश्वर के मंदिर में पूजा अर्चना की और भगवान भोले शंकर के मंदिर में एक घंटा को दान किया। बता दें कि उस ऐतिहासिक मंदिर में बरसों से घंटा नहीं था जो वहां के पुजारी के द्वारा डिमांड किया गया था जिसे जदयू के वरिष्ठ नेता प्रेम चौधरी ने बहुत जल्द ही पूरा कर दिया। इस बाबत बताते हुए जदयू के वरिष्ठ नेता एवं वाल्मीकि नगर लोकसभा क्षेत्र के भावी उम्मीदवार प्रेम चौधरी ने बताया कि बाबा नीलकंठ के दरबार में पूजा अर्चना कर मन को बेहद शांति मिलती है।

उन्होंने कहा कि गंडक नदी के त्रिवेणी संगम तट पर स्थित इस महाकालेश्वर धाम के जीर्णोद्धार में जो भी संभव हो सकेगा मैं उसे करने के लिए तैयार हूं। फिलहाल बाबा कोलेश्वर की मंदिर मे रंग रोगन का कार्य पूर्ण हो चुका है आगे के लिए जो भी शेड्यूल तैयार किया जाएगा उस में मेरी भूमिका अवश्य रहेगी। बाल्मीकि नगर लोकसभा उपचुनाव के उम्मीदवार प्रेम चौधरी के साथ कोलेश्वर धाम पहुंचे अन्य नेताओं में मुख्य रूप से जदयू के जिला उपाध्यक्ष सूरज साहनी प्रदेश महासचिव सुरेश कुमार अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर कुमार बिंद नीरज कुमार सहित अन्य नेता भी शामिल रहे। सभी नेताओं ने बाबा कोलेश्वर की पूजा अर्चना कर कोरोना जैसी महा वैश्विक महामारी से विश्व को उबारने की प्रार्थना की।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके द्वारा रखा गया मजबूत पक्ष आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आज मिलने की संभावना है। इसलिए उसे वसूल...

और पढ़ें

Advertisement