पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:उप-मुख्यमंत्री को छोड़कर लौटते समय बाइक सवार को बचाने में पलटी काफिले मेंं शामिल जीप, 7 जख्मी

बेतियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस जीप में सवार 6 जवान हुए जख्मी, वहीं बाइक सवार युवक गंभीर, किया रेफर

उप-मुख्यमंत्री रेणु देवी व प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सह सांसद डाॅ. संजय जायसवाल ने चिउटाहा थाना क्षेत्र की रहने वाली जनजाति समुदाय की युवती के साथ गैंगरेप व हत्या मामले में मंगलवार को पीड़ित परिवार से मुलाकात की। जिसके बाद उप-मुख्यमंत्री के काफिले में शामिल एक पुलिस वाहन जो उन्हें छोड़कर वापस आ रहा था, सामने से तेज रफ्तार बाइक से आ रहे एक व्यक्ति को बचाने के क्रम में बगहा एक के बड़गांव के पास टेंगराहा पुल के समीप एनएच- 727 के पास एक गड्ढे में पलट गया। जिससे उसमें सवार 6 जवान गंभीर रूप से जख्मी हो गए। वहीं, बाइक सवार चनपटिया के रमपुरवा घाट निवासी 55 वर्षीय सुधांशु कुमार शुक्ल भी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायल युवक को जीएमसीएच रेफर कर दिया गया। घायल सिपाही में एसआई अरुण कुमार सिंह, हरिकेश कुमार, मोनू कुमार, अरुण कुमार सिंह, सरोज कुमार, शक्ति कुमार, एके शुक्ला शामिल हैं।

रेप के बाद हत्या पीड़िता के परिजनों से मिलने पहुंचे डिप्टी सीएम व सांसद, बोले- स्पीडी ट्रायल चलाकर दिलाएंगे सजा

मौके पर उप-मुख्यमंत्री व प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने आश्वासन दिया कि इस कांड का स्पीडी ट्रायल कराकर दोषियों को सख्त से सख्त सजा सुनिश्चित कराई जाएगी। पीड़ित परिवार के एक सदस्य को नौकरी दिलाने के लिए भी प्रयास करेंगे। राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे ने कहा कि सरकार के तरफ से जो भी प्रावधान हैं, उसका अधिकतम लाभ पीड़ित परिवार को दिलाने के लिए वे लोग तत्पर हैं। गोरखनाथ उरांव, नरेश उरांव, अरविंद उरांव, जगन्नाथ उरांव, विधायक उमाकांत सिंह, रविन्द्र श्रीवास्तव, मनोज सिंह, ओमनिधि वत्स, रितु जायसवाल, सूरज सिंह, चुमन जयसवाल, अरविंद उरांव, मोहनलाल राम, देवनारायण उरांव आदि थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें