पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सर्वे:112 साल बाद हो रहे भूमि सर्वे को सफल बनाना है

बेतिया9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड मुख्यालय लौरिया के सामुदायिक भवन में भूमि सर्वेक्षण व बंदोबस्त कार्यक्रम को सफल बनाने तथा जागरूकता लाने के उद्देश्य से प्रखंड क्षेत्र के सभी जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक जिला बंदोबस्त पदाधिकारी सुरेश चौधरी की अध्यक्षता में हुई। बैठक मे सर्वे कार्य को सफल बनाने की समीक्षा की गई। साथ ही आमजनों से इस कार्य में सहयोग की अपील की गई। बैठक में उन्होंने बताया कि यह बिहार सरकार की महत्वाकांक्षी योजना जमीनी विवाद को समाप्त करना तथा जमीनी कागजात अपडेट कराने का है।

यह सर्वे 112 साल पहले हुई थी। वही सर्वे आज बिहार के सभी जिलों में बिहार सरकार के आदेश के आलोक में कराया जा रहा है। इस सर्वे में सभी लोग अपनी सहभागिता सुनिश्चित करते हुए भूमि सर्वेक्षण पदाधिकारियों का विशेष सहयोग करने की अपील की। साथ ही उन्होंने बिहार सरकार की नीति को बताते हुए सभी लोगो से जन जागरूकता करते हुए, सहयोग करने की अपील किया है। मौके पर सुनील सिंह एएसओ हेड क्वार्टर विक्रांत कुमार, आशुतोष राज , बीडीओ अजीत कुमार प्रसाद, सीओ संजय कुमार सिन्हा, सहायक बंदोबस्त पदाधिकारी आशुतोष राज, अमीन हरेंद्र सिंह, सुमन कुमार सहित अन्य जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे। वहीं सर्वे संबंधी सभी कर्मचारी उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें