पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चुनाव:लोजपा जिलाध्यक्ष ने दिया इस्तीफा, रालोसपा के टिकट पर नरकटियागंज से लड़ेंगे चुनाव

बेतिया8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लोजपा के जिला अध्यक्ष मंजीत कुमार वर्मा ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। अब वह रालोसपा के टिकट पर नरकटियागंज विधानसभा से चुनाव लड़ेंगे। बुधवार को नगर के हरदिया चौक स्थित एक निजी होटल के सभागार लोक जनशक्ति पार्टी के जिलाध्यक्ष मंजीत कुमार वर्मा ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता व जिलाध्यक्ष के पद से इस्तीफा देने की घोषणा की। इसके साथ हीं उन्होंने बताया कि उपेंद्र कुशवाहा की राष्ट्रीय लोक समता पार्टी में प्राथमिक सदस्यता ग्रहण कर ली है और पार्टी ने उन्हें नरकटियागंज विधानसभा क्षेत्र 03 से विधानसभा का प्रत्याशी बनाया है।

श्री वर्मा ने कहा कि पिछले करीब 18 वर्षों से लोक जनशक्ति पार्टी को कार्यकर्ताओं की बदौलत सींचा। लेकिन बड़े दुःख के साथ कहना पड़ रहा है कि स्व. रामविलास पासवान के निधन के बाद से पार्टी का नेतृत्व गलत लोगों के चुंगल में फंसकर अपनी नीति से भटक गया है। जबकि रालोसपा सुप्रीमो एक सकारात्मक कदम के साथ बिहारवासियों को नई सोच व दिशा दे रही है। यहीं नहीं रालोसपा अपने सभी कार्यकर्ताओं को भी उचित मान सम्मान देकर उनका मान रख रही है।

इस कार्यक्रम में मंजीत कुमार वर्मा ने यह भी बताया कि उनके पीछे लोजपा के जिलाभर से कई प्रखंड अध्यक्ष, नगर अध्यक्ष व अलग अलग जिला सेल के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने भी लोजपा की सदस्यता से इस्तीफा देकर रालोसपा की सदस्यता ग्रहण की है। इनमें प्रमुख रूप से मृत्युंजय सोनी, हरेराम शर्मा, अजय वर्मा, सुनील कुमार, साहेब साह, सुरेंद्र ठाकुर, ई. कुंदन कुमार, रामचंद्र शर्मा, बृजकिशोर शर्मा, प्रदीप गुप्ता, रमाकांत आदिवासी, शेख रेयाज, उमेश शर्मा समेत जिला कार्यकारिणी एवं कार्यसमिति के पदाधिकारियों ने भी रालोसपा की सदस्यता ग्रहण की है।

खबरें और भी हैं...