आदेश / अधिकारियों का तबादला कई सीओ भी बदले गए, राज्य सरकार की ओर से अधिसूचना जारी

X

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 04:00 AM IST

बेतिया. कोरोना संकट के बीच ही जून माह एवं आगामी विधानसभा चुनाव के पूर्व राज्य सरकार की ओर से पदाधिकारियों का तबादलों का सिलसिला शुरु कर दी गई है। इसी कड़ी में जिला कल्याण पदाधिकारी समेत अभी तक आधा दर्जन से अधिक अधिकारियों का तबादला कर दिया है।

राज्य सरकार की ओर से जारी अधिसूचना के अनुसार जिला कल्याण पदाधिकारी आशुतोष शरण को तिरहुत प्रमंडल का उप निदेशक कल्याण बनाया गया है। जबकि मधेपुरा के जिला कल्याण पदाधिकारी उपेंद्र सिंह को जिला कल्याण पदाधिकारी बनाया गया है। वहीं, जिले में पदस्थापित आधा दर्जन से अधिक राजस्व अधिकारियों को प्रभारी अंचलाधिकारी के रूप में विभिन्न जिलो में पदस्थापित किया गया है। जबकि जिले के पांच अंचलाधिकारियों को भी तबादला किया गया है। 

जारी अधिसूचना के मुताबिक बेतिया सदर के अंचलाधिकारी रघुबीर प्रसाद को बख्तियारपुर पटना भेजा गया है। जबकि सिवान सदर के सीओ श्यामाकांत प्रसाद को बेतिया सदर का सीओ बनाया गया है। इसी प्रकार नौतन के सीओ विवेक मिश्रा को कुशेश्वर स्थान दरभंगा भेजा गया है। जबकि मोतीपुर के भाष्कर को नौतन का सीओ, गौनाहा के सीओ राजीव रंजन को मधेपुर मधुबनी भेजा गया है जबकि पंचरुखी सिवान के रामानंद सागर को गौनाहा का सीओ बनाया गया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना