पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:उत्पाद विभाग की छापेमारी में कई शराब भट्ठियां ध्वस्त

बेतिया8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 22 लीटर शराब और बनाने के उपकरण जब्त

विधानसभा चुनाव को लेकर मद्य निषेध विभाग के द्वारा जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों मे छापेमारी की गई। इस क्रम में टीम मुफ्फसिल, चनपटिया, लौरिया थाना क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में छापेमारी कर शराब की कई भट्ठियाें को ध्वस्त कर दिया है। बड़ी मात्रा में शराब, शराब बनाने के उपकरण जब्त किया गया।

उत्पाद अधीक्षक लाला अजय कुमार सुमन ने बताया कि चनपटिया के लगूनाहा, धागर टोली, लौरिया के बीजबनिया ने छापेमारी कर 65 लीटर शराब और शराब बनाने के उपकरण जब्त किया गया, जबकि करीब 12 सौ लीटर कच्चे माल को नष्ट किया गया। मध निषेध विभाग की टीम श्वान दस्ता और अर्धसैनिक बलों के साथ मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पिपरा धागडटोली, पिपरापकड़ी, रानीपकड़ी, औरैया से 22 लीटर शराब और शराब बनाने के उपकरण जब्त किया गया।

टीम ने मौके पर ही करीब 14 सौ लीटर कच्चे माल को नष्ट कर। रानी पकड़ी के रंगीला बीन को 4 लीटर शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। रविवार की अहले सुबह मध निषेध विभाग की टीम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चेकपोस्ट, धागर टोली, नौतन के गजरवा बाजार मुसहर टोली, सनसरैया नदी किनारे छापेमारी कर शराब भट्ठियाें को ध्वस्त कर दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें