पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बेतिया में लापता बच्चे का मिला शव:गांव के ही पोखरा में डूबने से हो गया था मौत, ग्रामीणों ने पोखरा से निकाल पुलिस को दी सूचना

बेतिया14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ऑटो में मौजूद शव। - Dainik Bhaskar
ऑटो में मौजूद शव।

बेतिया जिले के मझौलिया प्रखंड के हरपुर गड़वा भोगाड़ी में पोखरा में डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई है। मृत बच्चे की पहचान पिता इरशाद आलम के बेटे नेसार अहमद (10 वर्ष) के रूप में हुई है। जो मझौलिया प्रखंड के हरपुर गड़वा भोगाड़ी वार्ड नंबर 20 का रहने वाला हैं।

मृत बच्चें के परिजनों ने बताया कि मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे बच्चा घर से निकला था। लेकिन शाम तक घर वापस नहीं लौटा। जिसेक बाद परिजनों ने खोजबीन शुरू की। खोजबीन के दौरान बुधवार को गांव के पास ही पोखर में बच्चें का शव मिला। परिजनों ने पोखर से शव को निकाल कर मझौलिया पुलिस को इसकी सूचना दी।

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मझौलिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को अपने कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। वहीं इस संबंध में मझौलिया थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि पोखरा से एक बच्चें का शव मिला हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा और आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...