पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चुनाव:अब सब पेश कर रहे हैं रिपोर्ट कार्ड, 2014 से पहले जाति-बाहुबल पर लड़ते थे : नड्डा

बेतियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा- मोदी के नेतृत्व में देश बदल रहा, नीतीश भी बदल रहे हैं बिहार का स्वरूप

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि अब सब अपना-अपना रिपोर्ट कार्ड पेश कर रहे हैं, जबकि 2014 से पहले बिहार में जातपात व बाहुबल की बात कह चुनाव लडी जाती थी। अभी भी बिहार की जनता उसको नहीं भूली है। राजद व उसके निशान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बिहार लालटेन युग में नहीं जी रहा है, अब एलईडी युग में जी रहे हैं। बुधवार को शहर के रमना मैदान में एनडीए के प्रत्याशियों के लिए चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कही। उन्होंने राजद व तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा कि तेजस्वी के पोस्टर से लालू का फोटो गायब है। अब उनकी कर्मों को लेकर शर्म आ रही है। यह राजनीति का कैसा स्वरूप बदला है कि बेटा ही पिता के कुकर्मों से भाग रहा है। उन्होंने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि 70 साल से कांग्रेस देशमें गरीबी की बात कह रही है, जबकि 60 साल तक सत्ता में रही, लेकिन कुछ नहीं की। कांग्रेस के 60 साल के शासन काल में बिहार में तीन मेडिकल कॉलेज खुली। जबकि नरेंद्र मोदी की सरकार ने 14 मेडिकल कॉलेज व दो एम्स की बनवाई है।

कोरोना जैसी बीमारी को लेकर पीएम मोदी ने सही समय पर लॉकडाउन लगा दिया। ताकि देश की जनता को कोरोना से बचाया जा सके। जेपी नड्डा ने कहा कि मोदी सरकार जब जन धन खाता खुलवा रही थी, तो कांग्रेस पार्टी मजाक उड़ाने में लगी हुई थी। अब जिसका खाता जन धन में नहीं खुला उसको अफसोस रहा है। मोदी ने जिस तरह देश का स्वरूप बदला है। उसी तरह मोदी-नीतीश की जोडी बिहार की स्वरूप बदल रही है। नीतीश का काम बिहार में किसी से छुपा नहीं है।

शहर के रमना मैदान में हुई एनडीए की चुनावी सभा

चुनावी सभा को इन्होंने भी किया संबोधित
चुनावी सभा को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ.संजय जायसवाल, सांसद सतीशचंद्र दूबे, विधायक विनय बिहारी, नारायण प्रसाद, चनपटिया प्रत्याशी उमाकांत सिंह ने भी संबोधित किया। आगत अतिथियों का स्वागत भाजपा जिलाध्यक्ष दीपेंद्र सर्राफ ने की। संचालन रवि से की। मौके पर भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय कुमार पांडेय, शैलेंद्र कुमार मिश्र,गोल्डी जायसवाल, रिंकी गुप्ता आदि मौजूद रहे।

सभी को साथ लेकर चलती है भाजपा : प्रदेश अध्यक्ष

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने कहा कि भाजपा समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चलती है। सामाजिक उत्थान के साथ-साथ सवर्ण जातियों को 10 फीसदी आरक्षण देकर मोदी सरकार ने बहुत बडा काम किया है। चंपारण के लोग लालू-राबड़ी शासन को नहीं भूले हैं। शाम ढलते ही लोग जहां रहते थे वही रुक जाते थे। कारण कि कब अपहरण हो जाय कहना मुश्किल है, लेकिन एनडीए के शासन ने जंगलराज समाप्त कर अमन की राह आसान की। अब लोग रात में भी बेधड़क कही आने जाने में नहीं हिचकिचाते।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें