पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जायजा:सड़क काे क्षतिग्रस्त होने से बचाने के लिए जुटे अफसर, लिया जायजा

साठी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दैनिक भास्कर में खबर छपने के बाद हरकत में अाया प्रशासन

दैनिक भास्कर में प्रमुखता के साथ प्रकाशित पंडई नदी से मुख्य सड़क का कटाव खबर के बाद प्रशासन हरकत में आया और आनन-फानन में अंचलाधिकारी और जूनियर इंजीनियरों की टीम के साथ कटाव हो रहे जगह पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। इंजीनियर की देखरेख में आपदा प्रबंधन विभाग द्वारा कटाव रोकने का काम शनिवार को शुरू करा दिया गया।बोरे में बालू भरकर बांध बांधने का कार्य शुरू हो गया है । इसके लिए क्षेत्र के ग्रामीण अरविंद राय, अजीत सिंह, मंजूर खा, नेहाल राय, भास्कर राय, अरुण राय, मोहित कुमार, हिमांशु शेखर आदि लोगों ने प्रशासन को बधाई दी है।

यहां बता दें कि लौरिया प्रखंड के साठी पंचायत अंतर्गत पंडई पुल से परसौनी होते सोमगढ भपटा जाने वाली मुख्य सड़क को पंडई पूल से 200 फीट की दूरी पर पंडई नदी द्वारा मुख्य सड़क का कटाव किया जा रहा था जिससे दर्जनों गांवों का संपर्क भंग होने की संभावना थी जिसे बचाव के लिए लोगों ने प्रशासन से गुहार लगाई। सूचना पर पहुंचे साठी भाजपा मंडल अध्यक्ष पंकज वर्मा उर्फ जेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के मंडल अध्यक्ष मैनुद्दीन आलम भाजपा के वरिष्ठ नेता शेख मिस्टर उर्फ मिस्टर पंचायत के मुखिया पति इमाम हसन ने इसकी सूचना पदाधिकारियों को देखकर कटाव रोकने की गुहार लगाई थी।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें