पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चनपटिया का मामला:मरीज की मौत पर परिजनों ने झोला छाप डाॅक्टर काे बनाया बंधक, शव के साथ गाड़ी में किया बंद

बेतिया13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक के घर के पास मौजूद पुलिस जवान। - Dainik Bhaskar
मृतक के घर के पास मौजूद पुलिस जवान।
  • लोगों का आक्रोश देख डाॅक्टर काे मुक्त कराने पहुंची कई थानों की पुलिस

चनपटिया में एक डीजे संचालक की इलाज के दौरान मौत के बाद परिजनों और ग्रामीणों ने झोला छाप चिकित्सक को बंधक बना लिया। सूचना के बाद पहुंची चार थानों कि पुलिस बंधक बने चिकित्सक को मुक्त कराने पहुंची। बताया गया कि चनपटिया स्टेशन के समीप निवासी डीजे संचालक उदय कुमार दो दिनों से बुखार से पीड़ित थे। बुखार लगने पर सरिसवा के झोलाछाप डॉक्टर के यहां इलाज करने के लिए ले जाया गया था। मंगलवार को जब उदय की तबियत बिगड़ने लगी तो झोलाछाप डॉक्टर ने उसे बेतिया के जीएमसीएच रेफर कर दिया।

छावनी चौक पहुंचते ही उदय कुमार ने दम तोड़ दिया। मौके पर परिजनों के साथ झोलाछाप डॉक्टर भी मौजूद था। जिसे ग्रामीणों ने बंधक बना लिया। मृतक और बंधक बनाए गए झोलाछाप डॉक्टर गाड़ी में बंद है। सूचना पर स्थानीय थाना की पुलिस पहुंची, परंतु ग्रामीणों के विरोध को भांप ठहर गई। उसके बाद चार अन्य थानों की पुलिस वहां पहुंच गई है और चिकित्सक को मुक्त कराने का प्रयास कर रही है। प्रशासन के लोग मृतक के परिजनों से बात कर रहे हैं। थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि बंधक चिकित्सक को शीघ्र मुक्त करा लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें