पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

काटा चलान:दूसरे दिन भी प्रशासन ने मास्क व हेलमेट नहीं पहनने वाले लोगों का काटा चलान

सहोदराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

कोरोनो वायरस से बचाव के लिए प्रखंड प्रशासन ने दूसरे दिन भी मास्क व हेलमेट नही पहनने वालों का चलान काटा। सीओ राजीव रंजन श्रीवास्तव व बीडीओ हरिमोहन कुमार के नेतृत्व में गौनाहा, परसा, पिपरिया, पिपरा, मंझरिया, जमुनिया आदि जगहों पर मास्क के लिए अभियान चलाया गया। लोगों को जागरूक किया गया। इस दौरान बिना मास्क वाले लोगों को फाइन किया गया। सीओ राजीव रंजन कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि इस दौरान दस लोगों से 500 रुपए की फाइन वसूल की गई है।

बाजारों में लोगों को लॉकडाउन के नियमों का पालन करने के लिए जागरूक किया गया है। उन्होंने बताया कि गौनाहा मटियरीया, सहोदरा विभिन्न क्षेत्रों में मास्क को लेकर लोगों को जागरूक किया जा रहा है। इसके लिए गाड़ी पर साउंड लगाकर प्रचार-प्रसार भी किया जा रहा। बीडीओ हरिमोहन कुमार ने बताया कि इस बीमारी का उपाय सतकर्ता ही है। अगर लोगों को समय पर इस बीमारी का लक्षण पता चल जाए तो जल्द ही व्यक्ति स्वस्थ हो सकता है। प्रखंड प्रशासन इसके लिए हर तरह से हथकंडा अपनाकर लोगों को जागरूक किया जा रहा है इस मौके पर सहोदरा थाना प्रभारी धनंजय कुमार सिंह पुलिस बल के साथ उपस्थित थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement