पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रदर्शन:22 हजार बाढ़ प्रभावितों में से केवल 6 हजार को ही मिली बाढ़ राहत राशि

मझौलिया4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
धरना पर बैठे मुखिया संघ।
  • बाढ़ राहत के लिए दो दिवसीय धरना पर बैठा मुखिया संघ

बाढ़ राहत में कोताही को लेकर प्रखंड मुखिया संघ के अध्यक्ष चन्दकिशोर सिंह अध्यक्षता में सोशल डिस्टेंस के बीच दो दिवसीय धरना प्रदर्शन रविवार को प्रखंड परिसर में आरम्भ हुई। मुखिया संघ के अध्यक्ष ने बताया कि प्रखंड के कुल 17 पंचायत बाढ़ प्रभावित थे। इन सभी पंचायतों में बिना सर्वे कराए 2017 के ही तर्ज पर 2020 में आई भयंकर बाढ़ को लेकर राहत कार्य का वितरण किया गया।

उसमें भी तकरीबन 17 पंचायतों में 22 हजार के करीब बाढ़ प्रभावितों की सूची सौंपी गई थी जिसमें मात्र 17 हजार लोगों को ही 6 हजार रुपये की बाढ़ राहत की राशि पीड़ितों के खाते में जा पाई । शेष 5 हजार लोग अधर में ही लटके रहे।

इसको लेकर मुखिया संघ अंचलाधिकारी समेत जिले के वरीय पदाधिकारी से मिलते रहे पर संतोषप्रद जबाब नही मिल पाया और न पीड़ितों के खाते में आजतक मुआवजे की राशि मिल पाई है। इधर, बाढ़ पीड़ित मुखिया के दरवाजे पर प्रतिदिन हो हल्ला कर रहे है जिससे अजीज होकर मुखिया संघ यह बाध्य होकर दो दिवसीय प्रदर्शन कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें