पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आवेदन:लोगों ने जल निकासी के लिए कार्यपालक पदाधिकारी व थाने में दिया आवेदन

नरकटियागंज10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर के सुमन विहार मुहल्ले के लोगों ने जल जमाव की समस्या के समाधान के लिए नगर परिषद एवं शिकारपुर थाना में एक आवेदन दिया है। आवेदन में मुहल्लेवासियों ने बताया है कि सुमन विहार वार्ड संख्या 3 में डाॅक्टर नौशाद आलम के क्लीनिक से लेकर कृषि बाजार समिति तक पुरा मुहल्ला जल मग्न हो गया है। जिससे घरों में आने जाने में परेशानी हो रही है। सबसे ज्यादा परेशानी महिलाओं एवं बच्चों को हो रही है। घुटनेभर पानी होने लोग परेशान हो गए हैं। मुहल्ले के लोगों ने बताया कि कृषि बाजार रोड में एक पुलिया पहले से था।

जिससे होकर वर्षा का पानी निकल जाता था। लेकिन कुछ दिन पूर्व कुछ कतिपय लोग उस पुलिया को बंद कर दिए हैं। जिसके वजह से जलजमाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है। उन्होंने नगर परिषद प्रशासन एवं पुलिस से बंद पुलिया को खोलवाने एवं जलजमाव की समस्या से निजात दिलाने की मांग किया है। आवेदन देने वाले मुहल्लेवासियो में डाॅक्टर नौशाद आलम, मनीष कुमार वर्मा, मेहीलाल प्रसाद, सुनील कुमार, नविन कुमार, राकेश कुमार, रूपेश कुमार, प्रमीत कुमार, नरेश वर्मा, सोनू आलम आदि शामिल हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें