पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:विधायक से बोले लोग-रेलवे से प्लास्टिक तान कर दुकान खोलने की अनुमति मिले

बेतियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मंगलवार को बगहा विधायक राघव शरण पांडेय भैरोगंज में रेलवे की जमीन से विस्थापितों का हाल जानने डॉ रहमान के अस्पताल के प्रांगण में पहुंचे। व्यवसायियों के व्यथा से रूबरू होते हुए बगहा विधायक पांडेय ने आश्वासन दिया कि रेलवे के अधिकारियों से बात हुई है। अधिकारियों द्वारा जानकारी मिली है कि रेलवे अपने भूमि को विकास कार्यों में लगाएगा। उसके बाद शेष बचे भूमि की लीज के बारे में विचार किया जाएगा। मौके पर विधायक के निजी सलाहकार मुन्ना पांडेय, किसान कोस्ट के अध्यक्ष चंद्रशेखर पांडेय, वरिष्ठ नेता आलोक सिंह, ग्रामीण मंडल उपाध्यक्ष अविनाश मिश्रा, संजय सिंह, व्यवसायी भगत सिंह, जितेंद्र मिश्रा, भरत सिंह, धर्मेंद्र पांडेय, अजय सिंह, नंदकिशोर साह, पूर्व मुखिया जितेंद्र सिंह, अनिल पांडेय इत्यादि मौजूद थे।

व्यवसायियों की ओर से विधायक से मांग की गई कि तत्काल रेलवे के अधिकारियों से बात करके प्लास्टिक तान कर दुकानदारी करने का इजाजत दिलवाई जाए। विधायक ने कहा कि रेलवे के अधिकारियों की ओर से इस तरह की अनुमति तो नहीं मिलेगी। परंतु मुझसे जहां तक बन सकेगा, वहां तक मैं अधिकारियों से बात करूंगा। कुछ लोगों के द्वारा बताया गया कि कुछ ऐसे भी गरीब लोग हैं। जिनका आशियाना उजड़ चुका है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें