मंच पर CM नीतीश, पोस्टर से PM मोदी गायब:बेतिया में प्रधानमंत्री आवास योजना के उद्घाटन पोस्टर में नहीं थे PM, BJP विधायक ने जताई आपत्ति

बेतिया7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पोस्टर में CM और दोनों डिप्टी CM की तस्वीर दिखी लेकिन, PM की नहीं थी। - Dainik Bhaskar
पोस्टर में CM और दोनों डिप्टी CM की तस्वीर दिखी लेकिन, PM की नहीं थी।

बिहार में एक बार फिर पोस्टर पर विवाद खड़ा हो गया है। इस बार केंद्र सरकार की योजना प्रधानमंत्री आवास योजना के उद्घाटन पोस्टर से PM नरेंद्र मोदी की ही तस्वीर गायब कर दी गई है। खास बात यह है कि कार्यक्रम का उद्घाटन CM नीतीश कुमार ने किया है। बेतिया में हुए इस मामले से अब विवाद खड़ा हो गया है। चनपटिया से BJP के विधायक उमाकांत सिंह ने इस पर कड़ा ऐतराज जताया है।

विधायक ने कहा, 'पोस्टर में प्रधानमंत्री की तस्वीर होनी चाहिए थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। प्रदेश के दोनों उपमुख्यमंत्री कार्यक्रम में शामिल हुए थे, उनको संज्ञान लेना चाहिए था। हालांकि, कार्यक्रम में स्थानीय सांसद और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सहित राज्यसभा सांसद सतीशचंद्र दुबे सहित कई विधायक कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए।

बता दें, विपिन हाई स्कूल, बेतिया में शनिवार को CM नीतीश कुमार ने वर्चुअल मीटिंग के माध्यम से शहरी आवास योजना कार्यक्रम का पटना से ही रिमोट के माध्यम कई योजनाओं उद्घाटन और शिलान्यास किया है। इसका प्रसारण बेतिया में भी किया गया। इस कार्यक्रम से जिले के तीनों सांसदों सहित कई विधायक भी गैर हाजिर रहे हैं।

अगस्त में पोस्टर से गायब हुए थे CM नीतीश

बता दें, इससे पहले अगस्त में भारत सरकार के सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने आरा के पूर्वी गुमटी पर बने ओआरपी का विधिवत ऑनलाइन उद्घाटन किया था। इसमें केंद्रीय ऊर्जा मंत्री एवं आरा के सांसद आरके सिंह भी थे, लेकिन पोस्टर से CM नीतीश कुमार गायब थे।

आरा रेलवे स्टेशन पर आयोजित इस सरकारी कार्यक्रम के मंच पर मुख्यमंत्री की तस्वीर नहीं होने को लेकर जिले में बवाल मच गया था। इसको लेकर JDU के नेताओं ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी।

खबरें और भी हैं...